Bhagwa Love Trap Exposed | भगवा लव ट्रैप | Bhagwa Love | Bhagwa Love Trap Kiya Hai

Bhagwa Love Trap Exposed | भगवा लव ट्रैप | Bhagwa Love | Bhagwa Love Trap Kiya Hai?

Bhagwa Love Trap


 बिहार (Bihar) में एक मुस्लिम प्रेमिका के सामने अपनी प्रेमी ने अजीब शर्तें रखी। लड़की ने बताया कि उसने मुझसे कहा था तुम पहले गंगा में डुबकी लगा लेना तो शुद्ध हो जाओगी। इसके बाद मैं 6 महीने तुम्हें और 6 महीने पत्नी को साथ रखूंगा। यह शर्त भी प्रेमिका को मंजूर थी, लेकिन इसके बाद प्रेमी ने उससे बाद करना बंद कर दी। और 1 मार्च को किसी और लड़की से शादी कर ली। कहानी मुजफ्फरपुर की रानी की है, जो प्रेमी के लिए मुस्लिम से हिंदू बनी तीज और करवा चौथ का व्रत तक रखा, लेकिन प्रेमी से सिर्फ धोखा ही मिला। पढ़िए दो धर्मों के बीच फंसी मुजफ्फरपुर की रानी की जुबानी पूरी कहानी..।

मेरा नाम रानी है। मैं मुजफ्फरपुर की रहने वाली हूं। एक NGO से जुड़कर सोशल वेल्फेयर का काम करती हूं। जिंदगी काफी सुकून से चल रही थी। कहीं कोई गम नहीं था। सुबह गांव में लोगों को जागरूक करना और शाम को घर पहुंच जाना। मैं 3 मार्च 2022 का दिन कभी नहीं भूल पाउंगी। इसी दिन मेरी बर्बादी की पटकथा लिख दी गई थी।

गांव की कुछ महिलाएं धरने के लिए पटना जा रही थीं। मैं भी साथ चली गई। वहां गांव के ही रहने वाले गोविंद से मुलाकात हुई। हालांकि गांव का होने के बाद भी मैं उसे नहीं जानती थी। धरने का वीडियो भेजने के बहाने उसने मेरा मोबाइल नंबर ले लिया। फिर यहीं से मेरी लाइफ में तूफान मंडराने लगा। इसी दिन से मेरी लाइफ काे बर्बाद करने गोविंद ने एंट्री कर दी।

3 मार्च 2022 को मैं धरने से घर गई तो देर रात लगभग साढ़े 11 बजे गोविंद का वॉट्सऐप पर मैसेज आया। वह सिर्फ हाय लिखा था, जवाब में मैने हेलो लिख दिया। हालांकि तब तक हम दोनों के बीच कुछ नहीं था। बस ऐसे मैसेज से बात हुई और उसने धरने का वीडियो भेजकर अपनापन जताया।

सुबह फिर फोन आया, लेकिन मैंने ड्यूटी पर जाने की बात कहकर ज्यादा बात नहीं की। ड्यूटी के दौरान वह मुजफ्फरपुर के रघुनाथपुर में मिल गया और मेरे गले में लटके आईडी कार्ड के बहाने सीने पर हाथ रख दिया। इस पर मैं भड़क गई, लेकिन उसने बात को घुमा दिया। मैं उसकी चालाकी समझ नहीं पाई। इसके बाद भी बात बढ़ती चली गई। गोविंद की बातों में आकर मैं भी भावुक होती गई, जिसका वह फायदा उठाता गया।

बातचीत के साथ-साथ मिलना जुलना भी हाेने लगा था। गोविंद ने मुलाकात के सातवें दिन यानी 10 मार्च को मुझे एक गुलाब का फूल और कुछ चाकलेट देकर प्रपोज कर दिया। यहां तक तो कोई बात नहीं थी। सब कुछ सामान्य चल रहा था। दोनों की बातें और मुलाकातें चल रही थीं। जब प्रपोज करने के 14वें दिन 24 मार्च की रात उसने फोन किया। शादी का प्रस्ताव रखा तो मैं सन्न रह गई।

मुझे पता था कि मुस्लिम और हिंदू की शादी कितनी बड़ी चुनौती है। मैंने उसे समझाया, लेकिन वह नहीं माना। बार-बार जान देने की बात कहकर वह मुझे परेशान करता था। मैं कुछ समझ पाती कि 25 मार्च 2022 को उसने पास एक शिव मंदिर में बुलाकर मेरी मांग में सिंदूर भर दिया।

मैं मुस्लिम लड़की सिंदूर का महत्व नहीं जानती थी, जब लोगों से पूछा तो हिंदू धर्म में इसकी अहमियत पता चली। मैंने सिंदूर मिटाया नहीं और ना ही इसे धोया। मैं उस दिन से गोविंद को पति मानकर उसके नाम का सिंदूर लगाने लगी।

शादी की जानकारी गोविंद के मां-बाप को भी हो गई थी। मैं उसके घर भी आने जाने लगी थी। इस बीच गोविंद की बहन की शादी तय हुई। परिवार पैसे को लेकर परेशान था। गोविंद की परेशानी देख मैंने अपनी कमाई से बहन की शादी का खर्च उठाने की हिम्मत की। लगभग 3 लाख रुपए खर्च कर दिए। शादी की रात 10 जून को मैं बहुत थक गई थी। मेरी शरीर टूट रहा था, गोविंद से आराम करने के लिए कहा। वह एक कमरे में ले गया और हम सोने लगे। इस दौरान फिजिकिल रिलेशन भी बना, जिसे शादी में आए कुछ लोगों ने खिड़की से देख लिया।

हालांकि पहले भी मेरा गोविंद के साथ सैकड़ों पर संबंध बना, लेकिन यह बवाल मचाने वाला था। शादी के दूसरे दिन गोविंद के रिश्तेदारों ने सवाल खड़े कर दिए। मेरा और गोविंद के परिवार के रिश्ते को लेकर बवाल मचा, लेकिन गोविंद की मां ने मामला संभाला। इसके बाद वह लगातार मेरे घर पर आकर मुझे समझाती रहीं। गोविंद मेरे साथ दिल्ली भी गया और वहां भी हमारे बीच संबंध बना।

मांग में सिंदूर लगाने के बाद मैं मुसलमान से हिंदू हो चुकी थी, लेकिन गोविंद और घर वाले अशुद्ध ही मान रहे थे। मेरे लिए परीक्षा भी तय हो गई। बहन की शादी के बाद गोविंद ने शुद्धीकरण की तैयारी की थी। डेट भी फिक्स थी, बहन की शादी के बाद 11 जून को परीक्षा देनी थी। मैं इस परीक्षा के लिए भी तैयार थी।

बोला गया- हाजीपुर ले जाकर गंगा में डुबकी लगवाकर मुझे मुस्लिम से हिंदू बनाया जाएगा यानी शुद्धिकरण कराया जाएगा। मैं प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार थी, क्योंकि मैं आगे बढ़ चुकी थी। मेरे सामने अब कोई विकल्प नहीं था। मांग में सिंदूर लगाने के बाद मैं तो खुद को हिंदू ही मान ली थी।

गोविंद ने कहा कि मुस्लिम हो गंगा में डुबकी लगाने से सब शुद्ध हो जाएगा। मैं उस डेट का इंतजार कर रही थी, लेकिन इससे पहले गोविंद की बहन की शादी में मुझे लेकर विवाद खड़ा हो गया था। गोविंद ने घर में फांसी लगाने का प्रयास किया, उसकी मां ने भी जहर खाने की धमकी दी।

मैं खुद को हिंदू मान चुकी थी। मेरी दिनचर्या हिंदू महिलाओं की तरह हो गई थी। मांग में सिंदूर और हर दिन शिव की पूजा के साथ व्रत भी की। इस बीच तीज और करवा चौथ का व्रत भी पड़ा। मैं एक हिंदू महिला की तरह तीज और करवा चौथ का व्रत की। मैंने सोचा भी नहीं था कि कभी मुझे गोविंद से दूर होना पड़ेगा। लेकिन जून में बहन की शादी के बाद घर वालों का असली चेहरा सामने आने लगा था।

जून में मैं प्रेग्नेंट हो गई। जांच में पता चला दो माह का गर्भ है। पेट में बच्चा आने के बाद ही गोविंद और उसकी मां उसे नुकसान कराने के लिए परेशान हो गए। काफी दबाव बनाया गया, लेकिन मैं बच्चे को मारने के लिए तैयार नहीं हुई। डॉक्टर के पास ले जाया गया, लेकिन वहा गोविंद की मां की बोलने की हिम्मत नहीं हुई। बाद सर दर्द की दवा के बहाने दो दो बार दवा दी गई, जिसके बाद मेरी हालत खराब हो गई।

#BhagwaLoveTrap, #StopBhagwaLoveTrap

~ Daud Ibrahim भाई

Bhagwa Love Trap


हमारी कौम की बेटियों को होश में रह कर ही किसी पर ऐतबार करना चाहिए हिकमत-ए-अमली के ज़ेरे शह में ही रह कर किसी पर यकीन करना चाहिए। आज हमारी कौम को बर्बाद करने के लिए दुश्मन-ए-इस्लाम किसी भी हदतक गुजरने की हर संभव प्रयास कर रहे है____"

मिल्लत की बेटियों को होश में आ जाना चाहिए जिन्हें ये लगता है कि हमारे वाला ऐसा नहीं है उन्हें इस बात की इल्म नहीं है कि आपको इस्तेमाल करने के लिए वो किसी भी हद तक गुजरने को तैयार है आपको अपने झूठे प्यार और वादे में फुसलाकर आपको आपके ही लोगों की नजरो में गिरा दिया जाएगा____"

जिन ल़डकियों को ये खुशफ़हमी है कि उनकी मोहब्बत हमारे अपनों लोगों से छुपी है कि वो किसी ग़ैर मुस्लिम लड़कों से प्यार में है और इसका खबर उनके अपनों लोगों को नहीं तो ये खुशमिजाज़ी से बाहर आ जाए तो बेहतर है क्योंकि आपकी इश्क़ मोहब्बत की दास्तान पूरी सोशल मीडिया पर अब वायरल आपके अपने लोग नहीं कर रहे है बल्कि आपका ही वाला जिसे कहते हुए आप नहीं थकती की मेरा वाला ऐसा नहीं____"

दरअसल यही लोग आपकी इश्क का चर्चा अपने गिरोह के लोगों के बीच करते है और वहां जितने लोग होते है वो आपका और आपके आशिक का तस्वीर और वीडियो बाकी जगह यानी दूसरी गिरोह तक पहुंचाने का काम करते हैं जहा से आपकी इज्जत वा वकार की फिर धज्जियाँ उड़ा दी जाती है, अब आप लोग ही जरा सोचे कोई मुस्लिम लड़की किसी गैर कौम के लड़के से प्यार में है उसकी खबर आम कहीं दूर जगह के रहने वाली या रहने वाला एक मुस्लिम लड़कों या लड़कियों को कैसे मालूम हो जाती है उसके बारे में____"

क्योंकि हम या हमारे जैसे जितने भी कौम के फिक्रमंद भाई बहनें है वो किसी शाखा या किसी ऐसे गिरोह के अंदर शामिल थोड़ी है जो शाखा में क्या चल रही है क्या हो रहा है कैसे मालूम होगी, बस यही से इस बात को समझने की कोशिश करें, दुश्मन-ए-इस्लाम खुद ये काम को अंजाम देते है ताकि हमारी कौम की लड़कियों को बदनाम किया जाए ताकि आगे चल कर इस कौम की बदनामी और रुसवाई खुद हमारे कौम के लोग ही करे____"

आज हर एक केस को देखे तो आज यही देखने को मिलती है अगर किसी मुस्लिम लड़की की खबर मिल जाए कि वो किसी ग़ैर कौम के लड़के से प्यार में पड़ी हुई तो उसकी खबर उनके घर वालों से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया वालों को मालूम होती है वजह क्या है इसकी क्योंकि आपका ही आशिक उसकी खबर अपने गिरोह वालों को दिया कि आज एक मुल्ली को अपने प्यार में फंसा लिया है उसके साथ ये किया वो किया अपने गिरोह वालों को बताते है, जिससे बाकी लोगों को भी ये करने में मजा आए____"

इसी तरह से इसकी मिसाल दे कर बाकी गिरोह के लड़के अपने दोस्तों को इस काम को करने को लेकर बढ़ावा देते है उनकी हिम्मत बढ़ाते है ताकि वो भी किसी मुस्लिम लड़की के साथ ऐसा करें, इसलिए मेरी कौम की बहनों वक़्त आपको आगाह कर रही है किसी भी ऐरे गै़रे की मोहब्बत में पड़ कर उस मुकाम तक हरगिज़ ना पहुंचने की कोशिश करे जहां से आपको वापस आना आपके बस में ना हो____"

सैय्यदा मरियम लियाक़त ह़ुसैन_____/ ✍️

#Mypen_IS_Myvoice

#bhagwalovetrap

Bhagwa Love Trap


हिन्दू लडकें कॉलेज,ऑफिस में मुस्लिम लड़की को प्यार में फसाओ उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाओ ताकि वो अपने परिवार को छोड़ कर भागने के लिए तय्यार हो जाए उसे 5लाख की मदद दी जाएगी घर बसने में:RSS;

पूरा पड़िए और अपने बहन बेटिओं और सभी मुसलमानों को भेजिए,

अल्लाह हिफाज़त फार्मा

#bhagwalovetrap

एक ज़रूरी एलान🎤🔈🔉🔊

दीन पढ़ाओ बेटी बचाओ

अपने बहनो,बेटियो की हिफाजत करिए !

RSS (हिंदू संगठन) के लोगो ने शपथ लिया है कि मुस्लिम लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फसाएंगे ! और शारीरिक संबंध बनायगे ! जिस्म के साथ खेलकर छेड़खानी करके लड़कियों को जान से मार देंगे!

बहुत सारी इस्लाम की शहजादियां प्यार के जाल में फंस कर शिकार हो गई है

गैर मुस्लिम लड़को से आशिकी वही लड़कियां करती है

जिनके दिल में अल्लाह का ख़ौफ़ और नबी सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम की मोहब्बत ना हो!

#BhagwaloveTrap सतर्क रहे सावधान रहे

लड़की का नाम है ज़ीनत सबीहा

मुंबई की रहने वाली है और जॉब करती थी McDonald's में वही काम करने वाले अक्षय ने प्यार में फंसाया और बांद्रा पुलिस के थूरु लड़की की गवाही दिलवाकर रमजान की चांद रात को लेकर भाग गया

लड़की वापस घर आना चाहती है तो आने भी नहीं दे रहा

लड़की घर वालों को लोकेशन भेजी तो कही और भाग गया

रो रो के लड़की कॉल पर बात कर रही है गलती हो गई सोच कर 😡

मोहब्बत का नशा उतर गया तो घर और घर वालों की याद आ गई मुशरिक से इश्क लड़ाने से पहले ये सारी बातें समझ में नही आती हैं इनको

#BhagwaLoveTrap ये लड़की एक हफ्ते पहले मुशरिक लड़के से शादी की थी एक ही हफ्ते में इसको असलियत समझ आ गई अब रो रोकर मदद मांग रही है की कोई उसको उस जहन्नुम से निकालो

झूठे वादों में फंसकर मिल्लत की बेटियां लुट रही हैं

अभी खूब मज़े करो जब सब कुछ लूट जाएगा,

किसी कचरे की ढेर मे पड़ी मिलोगी, या किसी कोठे पर बेच दी जाओगी।

रमज़ान के महीने मे बाप अपनी बेटियो को ईद की शॉपिंग करने भेजते है

और बेटी काफिरों के साथ खुद की नुमाइश कर रही होती है।

और फिर कहते हो–जुल्म हो रहा है हम पर.! #BhagwaLoveTrap

Bhagwa Love Trap


अपनी लड़कियों को सिर्फ हिजाब और बुर्खा मत दो,

घर में अच्छी तालीम, दीनी महौल, बेहतर तरबियत भी दो!

#BhagwaLoveTrap

 मुस्लिम लड़किया अगर मुस्लिम लड़को से ही शादी करेगी तो क्या क्या फायदे है उनके लिये?,?

1. पहला ईमान से हाथ नही धोना पड़ेगा।

2. शराब के नशे में तुम पर अत्याचार नहीं होगा मारा पीटा नही जायेगा।

3. शौहर से बच्चा ना हों ने की सूरत में नियोग नही करवाना पड़ेगा , औरो की तरह।

4. शौहर अगर बुरा भी है तो आसानी से तलाक़ लेकर अपनी ज़िंदगी दुबारा शुरू कर सकोगी तुमको मिट्टी का तेल या गैस सिलेंडर से जला कर मारा नही जायेगा।

5. तुम को मुह़ब्बत करने वाला शौहर पाक साफ होगा उसकी शर्मगाह नापाक नजीस नही होगी ।

6. मुस्लिम लड़के से शादी के बाद तुमको अपने अब्बा के घर की तरह यहां भी कोरमा, बिरयानी, चिकन रोस्ट, पाया,नल्ला ,नहरी खाने को मिलेगी जो किसी गैर मज़हब में जाने पर नही मिल सकती, गैर मुस्लिम तो तुमको ज़िंदगी भर आलू, बैगन, चुकंदर शलजम, ही खिलाएगा, गोश्त देखने को तरस जाओगी,

7. गाय का गोबर खाना नही पड़ेगा, ना ही गाय का मूत्र पीना होगा , बल्कि तुमको ज़म ज़म जैसे पाक पानी को पीने का मौक़ा मिलेगा।

8. कभी सर पर गोबर नही उठाना पड़ेगा, और ना ही उसको आंगन में लिपना पड़ेगा।

9. ढोंगी बाबा के पास नही जाना होगा और गुफा में ना ही दुराचार का सामना कभी करना पड़ेगा।

10 तुम्हारे मां बाप भाई बहन सब का सर समाज में हमेशा इ़ज़्ज़त से ऊंचा रहेगा।

11. तुम्हारे लिये आखीरत में जन्नत के रास्ते खुल जायेंगे।

12. अल्लाह और रसूल सल्लल्लाहू अलै़हि वसल्लम तुम से राज़ी होंगे।

13. इस्लाम की एक नसल तुमसे बढ़ेगी।

14. तुम्हारे जिस्म को देवर, ताया, ससुर, मामा,मौसा,जीजा नही ताड़ सकेंगे क्युंकी इस्लाम ने तुमको हिजाब की नेअ़मत दी हुई है।

15. दहेज के लिये तुम्हारी हत्या नही होगी ।

16. 5 से 10 गर्लफेंड नही होगी तुम्हारे शौहर की, जो बाहर अय्याशी कर सके, इस्लाम ने ह़राम रिश्ते पर पाबंदी लगा दी है औरों की तरह छूट नही दी गई।

17. आप्राकृतिक संभोग नही करना पड़ेगा , यानी Un Natural Sex से हिफाज़त होगी ।

18. मरने के बाद बेदर्दी से जलाई नही जाओगी, बल्कि पूरे सम्मान के साथ दफनाई जाओगी।

 फायदे तो इतने है की लिखते लिखते  टेक्स्ट कम पड़ जाए , याद रखो मेरी प्यारी बहेनो जो इ़ज़्ज़त तुमको तुम्हारे दीने इस्लाम में मिलेगी वो तुमको कोई और नहीं देगा ,गैर तुमको सिर्फ नोच कर छोड़ देंगे मार देंगे या बेच देंगे।

#BhagwaLoveTrap 

ज़ीशान क़ादरी ✍️

Bhagwa Love Trap


⚠️भगवा लव ट्रैप और हमारी ला-परवाही⚠️

पहले भी लाखों लड़कियों को मुह़ब्बत के जाल में फंसाकर ग़ैर मुस्लिमों द्वारा मुर्तद बना दिया गया।

और अब 40 लाख का टार्गेट उन को दिया गया है और इस काम को करने को वो कोई ख़ुफ़िया त़ौर पर न कह रहे हैं बल्के सरे आ़म भौंक रहे हैं। और दूसरी त़रफ़ हम हैं के बस दुनिया की त़लब है इस के इ़लावा हमको कुछ नहीं दिखाई देता, क्या हम पहले भी ऐसे थे?? क्या इतिहास में सारा कुफ्र यूं हमारे ऊपर हावी था? इसका जवाब है के:

नहीं! ऐसा नहीं। बल्के सारा कुफ़्र हमारे पैरों थल्ले था। आप ने कभी ये सोचा के पहले वैसा क्यों था और अब ऐसा क्यों है? हमें बस इसी को समझने की ज़रूरत है। अगर इस को समझ गए तो इन्शा अल्लाह हम फ़िर से वही दिन देखेंगे के हमारे पैरों थल्ले सारा कुफ़्र भीक मांगेगा।

हम यहां सिर्फ़ भगवा लव ट्रैप को ख़त्म कर ने की बात नहीं कर रहे हैं बल्के इससे भी आगे की बात कर रहे हैं। इस बात का जवाब के पहले वैसा क्यों था और अब ऐसा क्यों है? तो इस को समझने के 

लिए देख लें के हम कैसे हैं और वोह या'नी हमारे अस्लाफ़ कैसे थे। सीधी सी बात है वो जिहाद की अहमियत समझते थे, और हम नाम की सेक्युलर पॉलिटिक्स पार्टी की अहमियत समझते हैं। हमारे असलाफ़ दीन पर चलते थे और हम यहूदो नसारा के तरीक़े पर। वोह अपने बच्चों को दीन पढ़ाते थे, और हम स्कूल/कॉलेज; जहां से लड़का सेकुलर/लिबरल बन कर निकलता।

और लड़की फेयर वेल पार्टी पर वहां मुजरा करके निकलती। इसके इ़लावा हो सकता है के पढ़ाई के 

दौरान ही उन के वालिदैन को, उनके GF/BF की 

ज़ियारत करने का सर्फ़ ह़ासिल हो जाए।

तभी तो मुफ़्ती अह़मद यार ख़ाॅं नई़मी फ़रमाते हैं के: लड़कियों के लिए इस ज़माने में कॉलेज़ और बाज़ार में कुछ फ़र्क़ नहीं बल्कि बाज़ारी औरत के पास लोग जाते हैं; और कॉलेज की लड़की लोगों के पास जाती है‌। (इस्लामी ज़िन्दगी, सफ़ह़ा 32)

भगवा लव ट्रैप हो या कोई और मसला हो इन को 

ख़त्म करने के लिए दीन पर चलना ही पड़ेगा तभी 

कुछ हो सकता है। वर्ना यहां भी ख़सारा और वहां आख़िरत में भी ख़सारा।

अल्लाह इस क़ौम को सोचने समझने की तौफ़ीक़ अ़त़ा फरमाए! आमीन या रब्बल आ़लमीन।

______

#Bhagwa_love_____

#اور_قومِ_مسلم_کی_نادان_لڑکیاں____ 

تجھ کو پہلے تو حسیں خواب دکھائیں گے لوگ

قسمیں کھا کر تجھے پھر اپنا بنائیں گے لوگ

لوٹ کر دولتِ ایماں تری اے شہزادی

دھجیاں عزت و عظمت کی اڑائیں گے لوگ

(شمس تبریز خاکی)

خطۂ ہندوستان کے گوشے گوشے میں رفتہ رفتہ "bhagwa love" کا مہلک مرض پیر پسارتا جا رہا ہے۔ ناعلم کی بنیاد پر اسلام کی مقدس شہزادیاں اس کی زد میں آ رہی ہیں۔ ایسے میں علما اور عالمات پر لازم ہے کہ وہ قوم و ملت کی فلاح کے لئے کوئی لائحہ عمل تیار کریں۔ جس کے ذریعے ان شہزادیوں کی آبرو کو کفار و مشرکین سے محفوظ رکّھا جا سکے۔ اور انہیں اسلام کی پاکیزہ فطرت سے روشناس کرایا جا سکے۔ لیکن اس کے لئے ہمیں ہمہ وقت میدان عمل میں  اترنے کا ہے۔ اور اپنا قیمتی وقت صرف کرنے میں ذرہ برابر بھی عار نہیں محسوس کرنا چاہئے۔

علما و عالمات قوم کی ترسیل فہم کے لئے ان کی فہم کے مطابق تحریر تیار کریں، تقریر کریں ،اشعار لکھیں۔

 ہم سوشل میڈیا کے جس پلیٹ فارم سے بھی جڑے ہوں اس سے اپنے رشتہ دار، اپنے دوستوں،اور ان اسلامی شہزادیوں کو ضرور جوڑنے کی کوشش کریں جو دین کی زیادہ سمجھ نہیں رکھتی ہیں-

قرآن و حدیث کی روشنی میں قوم کو بتائیں کہ لڑکیاں جب بالغ ہو جائیں تو کتنا ضروری ہے۔ ان کا نکاح کرنا۔ اگر ان کا جلد نکاح کرتے ہیں تو لڑکیوں کی عزت و عصمت محفوظ رہے گی اور وہ بڑے بڑے گناہوں سے اور بے ایمان ہونے سے  محفوظ رہیں گی۔ ساتھ ہی اللہ اور رسول ﷺ کی خوشنودی بھی حاصل ہوگی-اور اگر ہم اس کے برعکس کرتے ہیں تو وہ گناہوں میں ملوث ہوں گی اور ایمان سے بھی ہاتھ دھونا پڑےگا جس کے ذمہ دار والدین خود ہوں گے۔اور کل آخرت میں مجرم قرار پا کر عذاب و عتاب کے مستحق ہوں گے۔لہذا قوم کی بالغ لڑکیوں کا جلد نکاح کریں۔

نیز اگر بچے اور بچیاں ابھی نابالغ ہیں تو ان کے والدین کو دینی تعلیم و تربیت ضرور دیں انہیں بتائیں کہ اگر دینی تعلیم و تربیت آپ کے بچے حاصل کرتے ہیں۔ تو دینا و آخرت میں اس کے کیا کیا فائدے ہیں-اور اگر دینی تعلیم و تربیت حاصل نہیں کرتے ہیں تو اس کے کتنے برے نتائج سامنے آ سکتے ہیں۔ جس کا انہیں خود اندازا نہیں-

اس بات سے بھی خبر دار کریں کہ لڑکیوں کو تنہا مارکیٹ نہ جانے دیں بلکہ ان کے ساتھ ماں،باپ یا بھائی جائے-

لڑکیاں موبائل استعمال کر رہی ہیں تو ان کے رابطے میں کون ہے، کون نہیں ہے اس کی خبر لیں- اور اگر کوئی ایسا شخص ان کے رابطے میں ہے۔ جو نہیں ہونا چاہئے تو انہیں محبت کے ساتھ سمجھائیں-

مسلم لڑکیوں کو بتائیں کہ اسلامی رسم و رواج کو مد نظر رکھتے ہوئے نکاح کرنے میں کیا فوائد ہیں- اور دوسرے مذہب کے تحت نکاح کرنے میں کیا کیا نقصانات ہیں۔

جیسا کہ سوشل میڈیا پر آئے دن خبریں موصول ہو رہی ہیں کہ آج فلاں مسلم لڑکی نے زہر کھا لیا۔ فلاں نے پھانسی لگا لی یا فلاں کو کسی طرح مار دیا گیا-

در اصل اس کا پس منظر یہ ہے کہ کفار و مشرکین کے منظم طریقہ سے  مسلم لڑکیوں کو شادی کا فریب دے کر ان کے ساتھ جسمانی تعلق بناتے ہیں۔ اور پھر چھپ کر ویڈیو بھی بنا لیتے ہیں جس کا انہیں علم نہیں ہو پاتا-پھر ان کو بلیک میل کرتے ہیں-کبھی ان سے پیسے منگواتے ہیں- اور کبھی دوسروں کے بستروں پر سلا کر پیسے کماتے ہیں-جب وہی نادان لڑکیاں زندگی سے مایوس ہو جاتی ہیں، تو پھر حرام موت مر کر واصلِ جہنم ہو جاتی ہیں۔

آپ کو جانکار حیرانی ہوگی کہ ایک بہت بڑی جماعت قوم مسلم کی لڑکیوں کی آبرو ریزی اور ان کی دولتِ ایماں لوٹنے کے لئے ہر وقت متحرک ہے۔

ان کے ہزاروں گروپ بنے ہیں جس میں لاکھوں لڑکے اسی پر لگے ہیں-کوئی مسلم لڑکی گھر سے نکلتی ہے تو اس کا چھپ کر پیچھا کرتے ہیں-اور اس کے ہمدردی کرتے ہیں-

 ان کے کچھ ساتھی پہلے مسلم لڑکی کے ساتھ بدتمیزی کرتے ہیں-اور پھر انہی میں سے کچھ بدبخت بچانے کے لئے کہیں سے اچانک میدان میں آجاتے ہیں-یوں تعلقات ہموار ہوتے ہیں-اور پھر ایک ہی کو اپنے فریبی پنجے کی گرفت نہیں لیتے ہیں اس ایک لڑکی کے ذریعے کئی لڑکیوں کو اپنا دوست بنانے کی کوشش کرتے ہیں-ان لڑکیوں کی ملاقات اپنے ساتھیوں سے کرا کر دوستی کراتے ہیں-پھر زنا کاری، آبرو ریزی کا بازار گرم ہوتا ہے۔

لہذا امامِ مسجد ہر جمعہ میں جب تک یہ وبا ختم نہیں ہوجاتی- ان باتوں کو موضوعِ سخن بنا کر قوم کی رہنمائی کرتے رہیں-

اور مدرسین دورانِ سبق اس مہلک مرض سے بچیوں کو آگاہ کرتے رہیں_

عالمات کو چاہئے وہ ہر ہفتے اپنے گھر پر ایک محفل منعقد کریں اور آس پڑوس کی ماں بہنوں کی اس حوالے سے قرآن و حدیث کی روشنی میں رہنمائی فرمائیں۔

یوٹیوب

واٹسپ

فیس بک

انسٹاگرام

ٹیوٹر

آپ سوشل میڈیا کے جس پلیٹ فارم سے بھی جڑے ہوں ایک گروپ تشکیل دیں۔ اور سب کو جوڑ باضابطہ قوم مسلم کی بچیوں کے تحفظ کے لئے منصوبے، اور کارآمد لائحہ عمل تیار کریں۔

نہ سمجھو گے تو مٹ جاؤ گے اے ہندوستاں والوں

تمہاری داستاں تک بھی نہ ہوگی داستانوں میں

(ڈاکٹر اقبال) 

اللہ رب العزت ہم کو اپنے مقصد میں کامیابی و کامرانی عطا فرمائے-اور قوم مسلم کی بچیوں کی حفاظت فرمائے-آمین ثم آمین

 ✍️ :شمس تبریز خاکٓی ظہوری مرکزی

خانقاہ ظہوریہ چشتیہ قادریہ{بلگرام شریف ہردوئی انڈیا}

۲۰/رمضان المبارک/۱۴۴۴ ہجری

بروز بدھ

اجمیر معلی

#Mahil_Razvi 

Bhagwa Love Trap


Previous
Next Post »

Thanks شکریہ
Mahil Razvi Markazi ConversionConversion EmoticonEmoticon

Search This Blog

Contact Form

Name

Email *

Message *